[Fake News] OLA electric Scooter Dealership 2022- Application Online

आप सभी ने अभी तक OLA electric Scooter Dealership के बारे में बहुत सारी वेबसाइट पर तमाम जानकारियां देखे होंगे। उन वेबसाइटों पर यह बताया गया कि आप किस तरीके से OLA electric Scooter Dealership ले सकते हैं? और किस तरीके से एप्लीकेशन दे सकते हैं इस Dealership के लिए?

कई सारे वेबसाइट ऐसे भी है जिन्होंने तो ऑनलाइन आवेदन और फॉर्म फिल-अप का पूरा का पूरा तरीका ही बता दिया है। और कई वेबसाइट ऐसे हैं जिन्होंने OLA electric Scooter Dealership PDF Form भी देने लिए भी बोल रहे हैं। शायद आप लोग भी बहुत सारी वेबसाइट के जरिए OLA electric Scooter के Dealership के बारे में जाना होगा।

OLA Electric Scooter Dealership Fraud
OLA Electric Scooter Dealership Fraud

सिर्फ जानने की बात नहीं है यहां तक कि कई लोगों ने ऐसा भी सोच लिया है कि वह अपने एरिया में OLA electric Scooter का Dealership लेने वाले हैं और वेबसाइटों के दिए हुए जानकारी के अनुसार वह तैयारी भी करना भी शुरू कर दिए हैं।

तो आप लोगों को एक झटका देने वाली बात बता रहे हैं, की यह पूरी तरीके से फेक न्यूज़ है! OLA का ना तो कोई Dealership मिल रहा है और ना ही Dealership का कोई फॉर्म ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी प्रकार से नहीं हो रहे हैं। हम आपको सावधान कर रहे हैं और यह बता रहे हैं की अभी सावधान हो जाइए वरना आपके साथ भी Fraud हो सकता है।

OLA electric Scooter Dealership Fraud:

जी हां दोस्तों OLA इलेक्ट्रिक electric Scooter Dealership पूरी तरह से एक Fraud है और यह एक फेक न्यूज़ है। इस फेक न्यूज़ का उपयोग यह वेबसाइट सिर्फ और सिर्फ अपने फायदे के लिए कर रहे हैं और भारत के जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। हो सकता है कुछ वेबसाइट ऐसे भी हैं जो इसका फायदा उठाकर लोगों को लूटने का काम भी करें।

OLA कंपनी ने खुद यह बात स्वीकार किया है की उनकी कंपनी किसी भी तरह से Dealership नहीं दे रहे हैं और ना ही ऐसी कोई बात उन्होंने कभी कही है। सभी लोगों को इस फेक न्यूज़ का अवगत भी कराया है और उन्होंने अपने ऑफिशियल वेबसाइट olaelectric.com/dealership पर यह जानकारी शेयर किया है कि यह पूरी तरह से फेक न्यूज़ है इस पर भरोसा ना करें।

OLA Electric Scooter Dealership Fake News
OLA Electric Scooter Dealership Fake News

उन्होंने यह भी कहा है कि अगर आपको इस तरीके का कोई फेक न्यूज़ देखने को मिले या इस तरीके का कोई फेक न्यूज़ का उपयोग करके आप से Fraud करने की कोशिश करें तो तुरंत इस बारे में उनके ईमेल आईडी [email protected] पर बताएं और लोकल पुलिस को भी यह जानकारी दे सकते हैं।

असल में OLA कंपनी अपने electric Scooter को ऑनलाइन ही भेज रहे हैं और उनका ऑफलाइन Dealership या Third Party Affiliation का कोई भी प्लान नहीं है और ना ही वह करना चाहते हैं। कंपनी का कहना है कि उनकी electric Scooter पूरी तरह से उन्हीं का ऑफिशियल वेबसाइट olaelectric.com पर उपलब्ध है जहां से कोई भी इसे बुक कर सकते हैं।

Beware OLA electric Scooter Dealership Fake News:

अब आप सोच रहे हैं कि इस तरीके के फेक न्यूज़ से किस तरीके से बचे? और इसके लिए आपको क्या करना चाहिए? हम सिर्फ आपको इतना कहना चाहते हैं की आप लोगों को समझदारी से काम लेना पड़ेगा और इस तरह का कोई भी लिंक या फिर व्हाट्सएप मैसेज किसी के साथ शेयर ना करें। और जो शेयर कर रहे हैं उनको बताएं कि यह चीज गलत है और सही जानकारियां लोगों के साथ बांटे।

OLA Electric Scooter Dealership Fraud - Official Statement
OLA Electric Scooter Dealership Fraud – Official Statement

सिर्फ इस फेक न्यूज़ की नहीं बल्कि आपको हमेशा कोई भी फेक न्यूज़ या कोई भी जानकारी को चेक करना जरूरी होता है। आप इस तरीके की फेक न्यूज़ की सच्चाई दूसरे और भी न्यूज़ चैनल या कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट में जाकर इस तरीके का डाटा आपको मिल रहा है कि नहीं यह जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

बिना जांच किए किसी भी तथ्यों का आंख बंद कर कर विश्वास ना करें सबसे पहले उनको जांचें अगर वह सही हो तभी उस पर आगे बढ़े अन्यथा आपके साथ भी Fraud हो सकता है।

OLA electric Scooter Booking Start:

वैसे हम आपको बता दें OLA कंपनी ने अपने इलेक्ट्रॉनिक electric Scooter की बुकिंग ऑनलाइन शुरू कर दी है जो कि आपको सीधे इनके ऑफिशल वेबसाइट से ही बुकिंग करनी होगी। OLA के अनुसार अभी आप इन इलेक्ट्रॉनिक electric Scooter की बुकिंग मात्र ₹499 में कर सकते हैं।

OLA Electric Scooter Booking Open
OLA Electric Scooter Booking Open

कंपनी के अनुसार electric Scooter की डिलीवरी अक्टूबर 2021 से होगी, अभी इनके सिर्फ दो इलेक्ट्रिक स्कूटर वेरिएंट की बुकिंग कर सकते हैं OLA S1 और OLA S1 Pro. योगी कई सारे रंग और अच्छे फीचर्स के साथ उपलब्ध होंगे।

OLA electric Scooter Booking के बारे में विस्तृत जानकारी और बुकिंग कैसे करना है यहां तक की OLA S1 और OLA S1 Pro स्कूटर होगी सभी जानकारियां आपको हमारे अगले पोस्ट में बताया जाएगा। हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इन स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं? इस पर आपको कितना खर्चा आने वाला है? और आपकी यह माया एक्स शोरूम प्राइस कितनी होगी और भी बहुत कुछ।

हमारी आप से निवेदन है यह जानकारी हम सिर्फ इसलिए आप लोगों के साथ शेयर किया ताकि आप लोगों के साथ कोई फ्रॉड या दुर्घटना ना हो।

अगर आपको यह जानकारी सही लगे और अगर किसी के साथ गलत ना हो यह सोच रखते हैं तो अभी इस आर्टिकल को सभी के साथ शेयर करें। और फेक न्यूज़ और फ्रॉड से बचे रहे, कोई भी जानकारी हो पहले उसके बारे में जानकारी ले फिर उसके बाद उस पर अमल करें। धन्यवाद!